PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

नई दिल्ली: कर्नाटक (Karnataka) के उपमुख्यमंत्री के रुप में नामित होने पर कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार (DK Shivakumar) ने कहा कि पार्टी में सब कुछ ठीक है और आगे भी सब कुछ ठीक रहने वाला है। मैंने पहले भी कहा था कि पार्टी हाईकमान जो भी निर्णय लेगा, हम उसे स्वीकार करेंगे। जो भी फार्मूला बनाया गया है, हम सभी उसे स्वीकर करते हैं।   

कर्नाटक के भावी मुख्यमंत्री सिद्धरमैया (Siddaramaiah) और उप मुख्यमंत्री डी. के. शिवकुमार ने गुरुवार को राज्य की जनता के कल्याण के लिए मिलकर काम करने की प्रतिबद्धता जताई। कांग्रेस ने आज घोषणा की कि सिद्धरमैया राज्य के अगले मुख्यमंत्री होंगे और शिवकुमार उप मुख्यमंत्री के रूप में कमान संभालेंगे।

सिद्धरमैया ने ट्वीट किया, ‘‘कन्नडिगा लोगों के हितों की रक्षा के लिए हम हमेशा मिलकर काम करेंगे। कांग्रेस पार्टी जनहितैषी, पारदर्शी, भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने और सभी गारंटी को पूरा करने के लिए परिवार की तरह काम करेगी।” उन्होंने एक तस्वीर भी जारी की जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे उनका और शिवकुमार का हाथ एकसाथ उठाकर एकजुटता प्रदर्शित कर रहे हैं।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष शिवकुमार ने भी इसी तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘‘कर्नाटक का सुरक्षित भविष्य और हमारी जनता का कल्याण हमारी शीर्ष प्राथमिकता है और हम इसे सुनिश्चित करने के लिए एकजुट हैं।” दोनों नेताओं के बीच मुख्यमंत्री पद को लेकर रस्साकशी पिछले कुछ दिन से चल रही थी जिसका आज पटाक्षेप हो गया।