महाराष्ट्र कांग्रेस के पूर्व मंत्री नितिन राउत अस्पताल भर्ती, ऐसे लगी चोट

    Loading

    तेलंगाना: कांग्रेस नेता (Congress leader) और महाराष्ट्र के पूर्व ऊर्जा मंत्री नितिन राउत (Nitin Raut) तेलंगाना के हैदराबाद वासवी अस्पताल (Hospital) में भर्ती हुए, उन्हें गंभीर चोट आई है। बताया जा रहा है कि वह भारत जोड़ी यात्रा (Bharat Jodi Yatra) के दौरान कथित तौर पर पुलिस द्वारा धक्का दिए जाने के बाद गिर गए। उनकी दाहिनी आंख, हाथ और पैर में चोटें आई हैं। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। 

    फिलहाल इस घटना की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता  नितिन राउत को भारत जोड़ो यात्रा में पुलिस द्वारा धक्का देने पर गिर गए थे जिससे उन्हें काफी चोट लग गई। 

    बता दें कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा के 56वें दिन की शुरूआत आज सुबह तेलंगाना के हैदराबाद शहर से की। यात्रा में अभिनेत्री एवं फिल्म निर्माता पूजा भट्ट भी कुछ समय के लिए शामिल हुई। कार्यकताओं व समर्थकों की भारी भीड़ के बीच राहुल ने यात्रा शुरू की।

    भारत जोड़ो यात्रा’ सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी। यात्रा पिछले सप्ताह तेलंगाना में प्रवेश करने से पहले तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश से गुजरी। कांग्रेस की तेलंगाना इकाई ने यात्रा के समन्वय के लिए 10 विशेष समितियों का गठन किया है।