PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

कोयम्बटूर: तमिलनाडु (Tamil Nadu) में प्रवासियों के साथ हो रही मारपीट और हमले का मामला अभी शांत नहीं हुआ। यहां पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि इन्होने प्रवासी श्रमिकों के साथ मारपीट की। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि पिछले माह तमिलनाडु में यूपी-बिहार सहित उत्तर भारत के प्रवासी मजदूरों पर हमले हुए। इस मामले में यहां की सरकार ने अस्वाशन दिया था कि यहां ऐसा कुछ भी नहीं हो रहा है। सब अफवाह है। वहीं सरकार ने अफवाह फ़ैलाने को लेकर तमिलनाडु बीजेपी के अध्यक्ष (Tamil Nadu BJP president) पर मामला भी दर्ज किया था। फ़िलहाल यहां प्रवासी मजदूरों पर हमला करने का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

कोयम्बटूर पुलिस आयुक्त वी बालकृष्णन (r V Balakrishnan) ने बताया कि तमिलनाडु में 12 मार्च को प्रवासी श्रमिकों के साथ मारपीट करने के आरोप में हिंदू मुन्नानी के दो युवकों सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया। घटना के वक्त सभी आरोपी नशे की हालत में थे। चारों के खिलाफ पीएस वैराइटी हॉल रोड पर मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।   

पुलिस ने कहा, एक ज्वैलरी वर्कशॉप में काम करने वाले गौतम कठुआ को उनके दो दोस्तों के साथ टाउन हॉल इलाके में चार सदस्यों के समूह ने मारपीट की थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। मामले के बाद तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन (MK Stalin) ने प्रदेश में प्रवासी श्रमिकों की सुरक्षा का आश्वासन भी दिया था।

बता दें कि इस मामले में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने पिछले दिनों  आरोप लगाया था कि उत्तर भारतीय बीजेपी नेता राज्य में बिहार के प्रवासी मजदूरों के साथ मारपीट के फर्जी वीडियो फैला रहे हैं। स्टालिन ने दावा किया था कि उनकी सरकार के खिलाफ राजनीतिक साजिश रची गई है। स्टालिन ने कहा कि उनका राज्य पूरे देश के लोगों का घर है क्योंकि तमिल लोग भाईचारा पसंद करते हैं। उत्तर भारत के भाई यह बात अच्छी तरह जानते हैं।