गौतम गंभीर को पाकिस्तान से भेजा गया था धमकी भरा ईमेल, जांच में हुआ बड़ा खुलासा

    नई दिल्ली: पूर्व क्रिकेटर और भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambir) इन दिनों सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। दरअसल, गौतम गंभीर को धमकी (Gautam Gambhir Death Threat) भरे ईमेल भेजे गए हैं। जिसके बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) हरकत में आ गई है और इसकी जांच में जुट गई है। अब इसी बीच खुलासा हुआ है कि, ये धमकी भरे मेसेज पाकिस्तान (Pakistan) से भेजे गए हैं। 

    गौतम गंभीर ने आरोप लगाया था कि उन्हें ISIS कश्मीर (ISIS Kashmir) से जान से मारने की धमकी मिली है। लेकिन, अब पता चला है कि, गंभीर को ये धमकी भरे मेल जिस सिस्टम से भेजा गया था, उसका आईपी एड्रेस पाकिस्तान का है। ऐसा बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने Google से इस ईमेल की जानकारी साझा करने को कहा था, जिसके बाद गूगल ने बताया कि, गौतम गंभीर को धमकी भरा ईमेल पाकिस्तान से भेजा गया था। 

    ज्ञात हो कि, गौतम गंभीर ही नहीं, बल्कि और भी कई लोगों को आतंकी संगठन ISIS के नाम से धमकी भरा मेल भेजे गए थे। वहीं इस पूरे मामले की जांच दिल्ली पुलिस कर रही है। हालांकि, इस पर कई और एजेंसियां भी जांच कर रही हैं। बता दें कि, गौतम गंभीर (BJP MP Gautam Gambhir) को धमकी मेसेज मिलने के बाद से ही उनके घर के बाहर सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।