Homestay owner used to capture private moments of people in secret camera, 2000 porn videos found in investigation
Representational Image

    Loading

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) में एक बड़े सेक्स रैकेट (Sex Racket) का पर्दाफाश हुआ है। शहर में पहली बार गे सेक्स रैकेट (Gay Sex Racket) चला रहे एक गिरोह का मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने भंडाफोड़ किया है। मुंबई की मालवणी पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, मालवणी पुलिस ने बताया है कि, पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है और एक ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ किया है जो कथित तौर पर एक ऐप के जरिए समलैंगिक सेक्स रैकेट चला रहा था। 

    पुलिस ने बताया कि, उन्हें एक व्यक्ति से शिकायत मिली थी जिसमें शख्स ने कहा था कि, 5 लोगों ने उसकी पिटाई की, नकद, कार्ड ले गए और उसका आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जिसके बाद पुलिस ने आगे की जांच का कार्रवाई की है। 

    रिपोर्ट के अनुसार, गिरोह पिछले कई महीने से ऑनलाइन एक्टिव था। यह गिरोह एक गे डेटिंग ऐप के जरिए लोगों तक पहुंचता था और सेक्स के जाल में फंसाकर उन्हें कथित तौर पर ब्लैकमेलिंग भी करता था। बताया जा रहा है कि, इस गिरोह के क्लाइंट्स कई हाई प्रोफाइल लोग भी थे। 

    पुलिस सूत्रों के अनुसार, गिरफ्तार आरोपियों की पहचान इरफान खान (26), अहमद शेख (24) और इमरान शेख (24) के रूप में हुई है। मामले में दो और आरोपी बताए जा रहे हैं जो फिलहाल फरार बताए जा रहे हैं। 

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दरअसल एक आरोपियों ने एक कंपनी में अकाउंटेंट के तौर पर जॉब कर रहे एक 23 साल के एक शख्स को गे डेटिंग ऐप के जरिए अपने सेक्स जाल में फंसाया था। उससे हर घंटे के हिसाब से एक हजार रुपए की मांग की गई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, लेकिन पीड़ित जब आरोपी द्वारा बताए एड्रेस पर पहुंचा तो वहां मौजूद चार लोगों ने उसे बुरी तरह पीटा, इसके बाद उसका फोन, पर्स और अन्य चीज़ें छीन लीं और उसे धमका कर उसके एटीएम का पिन कोड भी ले लिया। इसके बाद आरोपियों ने पीड़ित व्यक्ति का एक आपत्तिजनक वीडियो भी फोन में रिकॉर्ड किया और उसे इंटरनेट पर डालने की धमकी दी। 

    आरोपियों ने पीड़ित से पैसे की डिमांड की और पैसे नहीं देने पर उसका वीडियो पीड़ित शख्स के परिवार को दिखाने की धमकी दी। पीड़ित पैसे लाने के बहाने वहां से किसी तरह निकला और घर पहुंचकर परिवार को घटना के बारे में जानकारी दी। 

    इसके बाद रविवार को पीड़ित ने पुलिस से मामले की शिकायत की और पुलिस ने इसके बाद पूरे मामले की जांच शुरू की। इस मामले में पुलिस ने बताया कि, उन्होंने मास्टरमाइंड समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और अब आगे मामले की जांच कर रही है।