Corona Updates : Public festivals were banned in Karnataka before New Year, CM Bommai said restrictions will be in effect from Dec 30 till Jan 2
File Photo: ANI

    Loading

    मैसूर: कर्नाटक (Karnataka) के मैसूर (Mysore) में हुए छात्रा के साथ कथित गैंगरेप (Gangrape) और उसके बॉयफ्रेंड के साथ मारपीट के मामले में सीएम मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (CM Basavaraj Bommai) ने कहा है कि, सरकार ने इस मामले को बेहद गंभीरता से लिया है और आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने की कोशिश जारी है। सीएम बोम्मई घटना को बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण बताया है और मामले में सख्त कार्रवाई करने की बात कही है। 

    बता दें कि, कर्नाटक के मैसूर के बाहरी इलाके में मौजूद चामुंडा हिल्स (Chamunda Hills) के पास कुछ लुटेरों ने एक कपल को घेर लिया था जिसके बाद लुटेरों ने उनसे पैसे देने की डिमांड की, विरोध करने पर छात्रा के साथ गैंगरेप किया गया जबकि उसकी बॉयफ्रेंड के साथ बेरहमी से मारपीट की गई। बताया जा रहा है कि, पीड़ित छात्रा का अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

    पुलिस के मुताबिक, घटना के बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। एफआईआर दर्ज करने के बाद मामले में पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश में जुटी है। एक रिपोर्ट के अनुसार, जांच के लिए कुछ अधिकारियों को बेंगलुरु से मैसूर भी भेजा गया है। 

    रिपोर्ट के अनुसार, छात्र हेलीपैड के पास जंगल में गए थे उसी दौरान लुटेरों के एक ग्रुप ने उनका पीछा कर वारदात को अंजाम दिया। देर रात करीब डेढ़ बजे छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया। सुबह के वक्त अस्पताल से जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज की।