हवा में उड़ान भरने के कुछ ही समय बाद क्रैश हुआ ग्लाइडर, देखें इस खौफनाक हादसे का भयानक Video

Loading

धनबाद : झारखंड (Jharkhand) के धनबाद ( Dhanbad) शहर के लोगों को आसमान से शहर का नजारा दिखाने और हवाई सफर का आनंद देने के उद्देश्य से ग्लाइडर सेवा शुरू की गई थी। मगर अब इस सफर का एक भयानक वीडियो सामने आया है। झारखंड की कोल नगरी धनबाद में एक भयानक हादसा हुआ। हादसे के बाद एक जोरदार धमाका भी हुआ। जिससे लोग थर-थर कांप उठे। 

जॉयराइड ग्लाइडर हुआ क्रैश 

दरअसल, यह घटना गुरूवार की शाम धनबाद में बिरसा मुंडा उद्यान के पास हुआ। हादसे के दौरान एक निजी ‘जॉयराइड ग्लाइडर’ (Joyride Glider Crashed) एक इमारत से जाकर टकरा (Glider crashed) गया। बता दें कि जॉयराइड ग्लाइडर बरवाड़ा हवाई पट्टी से शाम चार बजकर 50 मिनट पर उड़ान भरी थी। जिसके ठीक बाद ये हादसा हुआ। 

14 साल का बच्चा घायल 

जानकारी के मुताबिक ये विमान धनबाद से कोयलांचल के हवाई दौरे के लिए एक बच्चे (Child) और एक पायलट के साथ रवाना हुआ था। घटना की वजह से विमान (Aircraft) में सवार पायलट और यात्री घायल हो गए। जिसके बाद इस हादसे में दोनों घायलों को असर्फी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्चे की उम्र 14 साल बताई जा रही है। 

कैसे हुई घटना

दरअसल, उड़ान भरते ही प्लेन में कुछ तकनीकी खराबी हो गई और संतुलन बिगड़ गया। जिसके वजह से ये भयानक हादसा हुआ। पुलिस लगातार इस मामले की जांच कर रही हैं। तो वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हादसे में शिकार हुए पायलट और यात्री दोनों की हालत गंभीर है।