Goa has completed 100 percent of the first dose of corona vaccination: BJP President JP Nadda
File

    नई दिल्ली: गोवा (Goa) में आगामी चुनाव (Goa Elections) से पहले राजनीतिक हलचलें तेज़ हो गई हैं। ऐसे में बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा (BJP National President JP Nadda) अपने दो दिवसीय दौरे पर गोवा पहुंचे हैं। नड्डा ने गुरुवार को कहा कि, गोवा में 100 प्रतिशत कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) की पहली डोज़ का लक्ष्य पूरा कर लिया है। इस टीकाकरण (Vaccination) कवरेज के कारण यहां पर्यटन भी बढ़ रहा है। 

    एएनआई के अनुसार, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा गोवा के वालपो में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, ‘गोवा ने पहली खुराक का 100% टीकाकरण पूरा कर लिया है। राज्य में इस टीकाकरण कवरेज के कारण यहां पर्यटन भी बढ़ रहा है।’

    नड्डा ने इससे पहले पणजी में महालक्ष्मी मंदिर में पूजा की। इसके बाद उन्होंने गोवा के वालपो में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि, भाजपा की ये विशेषता है कि हम हमेशा भगवान के आर्शीवाद लेकर समाज के कल्याण के कार्यों में जुड़ते हैं और उनके आर्शीवाद से ही हम आगे बढ़ते हैं। 

    उन्होंने कहा, मुझे पूरा विश्वास है कि गोवा के विकास के लिए कामना करते हुए मां सातेरी का आर्शीवाद हम सब साथ रहेगा। हमे ताकत मिलेगी कि हम गोवा की संस्कृति को आगे बढ़ाते हुए देश के योगदान में गोवा का योगदान आगे बढ़े इस काम में हम सब लोग जुटेंगे। 

    इसके अलावा नड्डा ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, कांग्रेस ने 70 साल सरकार चलाई उन्होंने लोगों को उन्हीं के हाल पर छोड़ दिया उनकी नीति थी चुनाव के समय वादे करो, प्रलोभन दो और वोट लो। वोट के लिए कुछ समय देना पड़े तो दो बाद में छुट्टी पाओ तुम कौन, हम कौन, हम है हम, तुम रहो जहां रहो