photo- ani
photo- ani

Loading

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के कटरा में स्थित माता वैष्णो देवी (Mata Vaishno Devi) जाने वालों के लिए खुशखबरी है। अब अपने होटल के पैसे बच जाएगा। यहां एक नई सुविधा शुरू हो रही है। इससे हजारों लोगों के ठहरने की सुविधा शुरू हो रही है। यहां तमाम तरह की सुविधाएं भी होंगी। आज यानी शनिवार को कटरा में उपराज्यपाल मनोज सिन्हा (Manoj Sinha) ने चैत्र नवरात्रि से पहले श्री माता वैष्णो देवी भवन में पांच मंजिला दुर्गा भवन का उद्घाटन किया है। जिसमें प्रतिदिन 3000 लोग सुविधापूर्वक यहां पर रुक सकते हैं।

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा कि वैष्णो देवी जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए यह बहुत फायदेमंद होगा और आने वाले दिनों में और सुविधाएं बढ़ेंगी। ये भवन 18 महीने में बन के तैयार हुआ है। मुझे लगता है कि भक्तों की इच्छा पूरा करना हमारा नैतिक दायित्व है और इसकी पूरी कोशिश की जा रही है।

उन्होंने आगे कहा की दुर्गा भवन का पुनर्निर्माण आने वाले दिनों यानी विशेष रूप से नवरात्रि से भक्तों के लिए काफी सहायक सिद्ध होगा। प्रतिदिन 3000 लोग सुविधापूर्वक यहां पर रुक सकते हैं। उन्होंने माता वैष्णो देवी मंदिर में दुर्गा भवन का उद्घाटन किया।