modi-shah-nadda
जेपी नड्डा- नरेंद्र मोदी-अमित शाह (File Photo)

    Loading

    नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा (Happy Birthday JP Nadda) को बृहस्पतिवार को उनके जन्मदिन पर बधाई दी और कहा कि वह पार्टी को प्रेरणादायक नेतृत्व प्रदान कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने नड्डा को उनके 61वें जन्मदिन पर ट्विटर के जरिये बधाई देते हुए उनकी लंबी उम्र की कामना की।  

    मोदी ने ट्वीट किया,‘‘भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। वह पार्टी को प्रेरणादायक नेतृत्व प्रदान कर रहे हैं और हमारे संगठन को मजबूत करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।” उन्होंने कहा, ‘‘उनके (नड्डा) पास समृद्ध प्रशासनिक और विधायी अनुभव है, जिसे लेकर उनकी व्यापक स्तर पर प्रशंसा की जाती है। उन्हें लंबी उम्र मिले।”

    पीएम मोदी का ट्वीट-

    गौरतलब है कि नड्डा ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस)की छात्र इकाई अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के सदस्य तौर पर राजनीति में कदम रखा था और इसके बाद वह भारतीय जनता युवा मोर्चा में शामिल हुए।  नड्डा बाद में हिमाचल विधानसभा के लिए निर्वाचित हुए और मंत्रिपद की भी जिम्मेदारी निभाई। संगठन के अनुभवी नेता नड्डा को मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के पहले कार्यकाल में मंत्री बनाया गया और वह 2014 से 2019 तक मंत्री रहे।