Former Team India cricketer Harbhajan Singh got corona infected, isolated himself
File Photo:ANI

    Loading

    नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के क्रिकेट (Cricket) के सभी फॉर्म से रिटायरमेंट (Retirement) के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वह अब अपना हाथ राजनीति (Politics) में आज़मा सकते हैं। पंजाब (Punjab) में 2022 के आगामी चुनाव से पहले हरभजन के रानजीति में एंट्री करने की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। इस बीच हरभजन सिंह ने भी अपने राजनीति में आने की बात से से इंकार नहीं किया है।

    एएनआई ने बताया है कि, टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने शनिवार को कहा कि, ‘मैं हर पार्टी के राजनेताओं को जानता हूं। अगर मैं किसी पार्टी में शामिल होता हूं तो मैं पहले ही घोषणा कर दूंगा। पंजाब की सेवा करेंगे, शायद राजनीति से या कुछ और से, अभी कोई फैसला नहीं हुआ है। बता दें कि, भारत के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने शुक्रवार को क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की थी। 

    दरअसल भारतीय टीम के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh Announces Retirement) ने शुक्रवार को ही क्रिकेट के सभी फॉर्मेट को अलविदा कह दिया है। भज्जी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी। हरभजन  ने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखकर संन्यास का ऐलान किया है। उनके इस ट्वीट के साथ ही 23 साल के करियर का अंत हो गया है। 

    हरभजन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि सभी अच्छी चीजें खत्म हो जाती है और आज मैं उस खेल से विदा लेता हूं, जिसनें मुझे जीवन में सबकुछ दिया है। भज्जी ने आगे कहा कि मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्होंने इस 23 साल के सफर को सुंदर और यादगार बनाया। तहे दिल से सभी का शुक्रिया, आभारी।