Hardik Patel and Modi
File Photo

    Loading

    गुजरात: देश में दलबदल की राजनीति अपने चरम पर है। आए दिन कोई राजनेता किसी न किसी पार्टी को छोड़ अपने सुविधा अनुसार दूसरे पार्टी में प्रवेश कर रहा । हाल ही में गुजरात के हार्दिक पटेल ने कांग्रेस पार्टी से त्यागपत्र दिया था । अब आज वे भाजपा का दामन थामेंगे। कहा जाता है, कि हार्दिक पटेल गुजरात की राजनीति में एक ऐसे उभरते हुए सितारे हैं,जो गुजरात की राजनीति में अच्छी-खासी पकड़ रखते हैं। हार्दिक ने पाटीदार आंदोलन से अपनी राजनीति शुरू की थी। जिसके बाद उन्होंने न सिर्फ कांग्रेस में शामिल हुए बल्कि उसके प्रदेश अध्यक्ष भी बने। कांग्रेस पार्टी में कोई बड़ी सफलता न मिलने के बाद हार्दिक अब बीजेपी पार्टी में सम्मलित होकर अपनी राजनीति की नई शुरुआत करने जा रहे हैं।

    खबर के मुताबिक हार्दिक पटेल गुरुवार की दोपहर 12 बजे अपने करीब 15 हजार कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी में प्रवेश करेंगे। बीजेपी ज्वाइन करने का हार्दिक काफी समय से प्रयास कर रहे थें । जिसमें आज उन्हें सफलता मिलेगी। पाटीदारों के रहनुमा कहलाने वाले हार्दिक पटेल ने एक पोस्टर जारी कर यह सुचना लोगों तक पहुचाया है। जिस पोस्टर में हार्दिक पटेल 2 जून अर्थात गुरुवार के दिन पटेल कमलम् गांधीनगर के प्रांगण में बीजेपी में शामिल होंगे। आज सुबह  सुबह 9 बजे अपने घरपर मां दूर्गा का पाठ कर करीब सुबह 10 बजे एसजीवीपी गुरुकुल में जाकर भगवान धनश्याम की आरती कर बीजेपी में प्रवेश के आगे का कार्य देखेंगे ।

    हार्दिक बीजेपी के प्रदेश प्रमुख की उपस्थिति में आज बीजेपी में प्रवेश करेंगे। देश के प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के लिए धोखेबाज, यमराज से लेकर अन्य झूठे शब्दों का प्रयोग कर सोहरत पाने वाले हार्दिक आज बीजेपी के सभी दाग को दरकिनार कर उसी पार्टी में प्रवेश करेंगे। हार्दिक पटेल ने 18 मई 2022 को कांग्रेस से इस्तीफा देकर अपनी नाराजगी व्यक्त कर कांग्रेस को काफी कुछ बुराभला कहा था। हार्दिक का आरोप था, कि हम कांग्रेस के हाईकमान लीडरशिप से परेशान होकर पार्टी छोड़े हैं। हार्दिक को अब उम्मीद है, कि बीजेपी गुजरात की आगामी चुनाव को देखते हुए उन्हें कोई बड़ी जिम्मेदारी देगी।