death
प्रतीकात्मक तस्वीर

    पलवल: हरियाणा (Haryana) के पलवल जिले (Palwal District) के औरंगाबाद गांव में एक घर में बुधवार सुबह पांच लोगों के शव मिले हैं। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि औरंगाबाद में एक घर में पांच लोगों के शव मिले हैं, इनकी पहचान नरेश (33),उसकी पत्नी आरती (30), उनके दो बच्चों और नरेश की भतीजी के रूप में की गई है।  

    प्रवक्ता ने बताया कि नरेश के पिता के अनुसार सुबह पशुओं को चारा देने के बाद जब वह घर आए तो उन्होंने बेटे को फंदे से लटका पाया वहीं बहू और बच्चे बिस्तर पर बेसुध पड़े थे। पिता ने घटना की जानकारी पड़ोसियों और पुलिस को दी। 

    उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस तत्काल सभी को अस्पताल ले कर गई,जहां चिकित्सक ने सभी को मृत घोषित कर दिया। प्रवक्ता ने कहा कि शवों का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है उसके बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।  

    एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत से गांव में हडक़ंप मचा हुआ है। मृतक के पिता ने बताया कि नरेश झांसी में अपने एक रिश्तेदार के साथ होटल चलाता था और तीन महीने पहले ही उसने यह काम शुरू किया था और वह परिवार से बहुत प्यार करता था। पुलिस मामले का पता लगाने के लिए पड़ोसियों और अन्य ग्रामीणों से भी पूछताछ कर रही है। (एजेंसी)