accident
Pic: ANI

Loading

नई दिल्ली. हरियाणा (Haryana) से मिली एक सनसनीखेज खबर के अनुसार, यहां के अंबाला (Ambala) में यमुना नगर-पंचकूला हाईवे पर ट्रेलर ट्रक और बस की टक्कर हो गई है। वहीं अब तक इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 लोग बुरी तरह से घायल हुए हैं। 

इधर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, ट्रक ड्राइवर की नींद लगने के कारण हादसा हुआ है। वहीं पुलिस ने उसके खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है। यह घटना शहजादपुर इलाके में हुई है। हरियाणा के अंबाला जिले में कक्कड़ माजरा गांव के पास बीते शुक्रवार को ट्रक और बस की ये भयानक टक्कर हुई है। 

मामले पर पुलिस ने बताया कि बस उत्तर प्रदेश के बरेली से हिमाचल प्रदेश के बद्दी जा रही थी। बस के तीन यात्री कक्कड़ माजरा में उतर रहे थे, तभी तेज गति ट्रक ने इस बस को टक्कर मार दी। घायलों को अंबाला सिटी और नारायणगढ़ के सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

घटना पर SHO बीर भान, ने कहा था  कि, शहजादपुर पुलिस स्टेशन, अंबाला, हरियाणा सवारी लेकर जा रही एक बस और एक ट्रोला के बीच टक्कर हो गई। ट्रोला के चालक को नींद की झपकी आने के कारण हादसा हुआ। हादसे में 7 लोगों की मृत्यु हो गई और 4 लोग घायल हैं। मुकदमा दर्ज़ किया जा रहा है, दोषी के खिलाफ कार्रवाई होगी। 

वहीं पुलिस ने यह भी जानकारी दी कि बस में सवार अधिकतर लोग निर्माण कार्य करने वाले प्रवासी मजदूर थे। राहगीरों की मदद से हताहत लोगों को बस से बाहर निकाला गया। उन्होंने बताया कि ट्रक चालक को फिलहाल गिरफ्तार कर लिया गया है।