PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

गुरुग्राम: भारत जी20 की अध्यक्षता कर रहा है। हरियाणा (Gurugram) के गुरुग्राम में जी20 कार्यक्रम आयोजित किया गया है। लेकिन यहां से एक लज्जित कर देने वाली खबर आ रही है। एक ओर भारत दुनिया भर के लोगों का नेतृत्व कर रहा है वहीँ कुछ लोग कार्यक्रम के लिए लगाए गए गमले की चोरी कर लिए। इस मामले में एक वीडियो वायरल (video viral) हुआ है। 

जानकारी के अनुसार हरियाणा के गुरुग्राम में जी20 कार्यक्रम (G20 event in Gurugram) के लिए लगाए गए गमलों को कथित तौर पर चुराने वाले दो लोगों का एक वीडियो वायरल हो गया। गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण के संयुक्त सीईओ एसके चहल ने बताया कि यह हमारे संज्ञान में आया है और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।  

हरियाणा के गुरुग्राम में 40 लाख की कार में आकर गमले चोरी करते नजर आ रहे हैं। यह पौधे गुरुग्राम में G20 सम्मेलन की सुंदरता के लिए लाए गए थे। बीजेपी के हरियाणा प्रवक्ता रमन मलिक (aman Malik) ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है। जिसमें उन्होंने गुरुग्राम पुलिस और प्रशासन के अलावा हरियाणा मुख्यमंत्री ऑफिस से कार्रवाई की अपील की है। मलिक ने लिखा- यह व्यक्ति 40 लाख की कार में आया और G20 सम्मेलन के लिए लाए पौधे चोरी कर रहा है। यह वीडियो शंकर चौक का है। दिनदहाड़े पौधों की लूट हो रही है। यह शर्मनाक है।