Rajasthan Accident Updates : 11 killed, 22 injured in road accident near Barmer, PM Modi expressed grief
Photo:ANI

    Loading

    नई दिल्ली: राजस्थान (Rajasthan) में बड़ा सड़क हादसा (Accident) हुआ है। राजस्थान के बाड़मेर-जोधपुर हाईवे पर प्राइवेट बस (Bus) बुधवार सुबह टैंकर ट्रेलर (Tanker Trailer) से टकरा गई है। एक रिपोर्ट के अनुसार इस हादसे में बस में सवार 8 लोगों की मौत हो गई। एएनआई ने पुलिस के हवाले से बताया कि, राजस्थान के बाड़मेर ज़िले में पचपदरा के पास एक बस और ट्रक की टक्कर में 8 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए।

    एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि, राजस्थान के बाड़मेर जिले के पचपदरा के पास एक यात्री बस और ट्रक की टक्कर में अब तक कुल 8 की मौत हो गई है। 

    रिपोर्ट के मुताबिक, बस और टैंकर की टक्कर इतनी भीषण थी कि, बस में आग लग गई। हादसे के बाद बाड़मेर-जोधपुर हाईवे पर लंबा जाम लग गया। बस में हादसे के दौरान यात्रियों समेत करीब 25 लोग सवार थे। मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन 10 लोगों को बाहर निकालने में कामयाब रही। इनको नज़दीकी अस्पातल में शिफ्ट किया गया है। 

    बताया जा रहा है कि, बस करीब 9:55 बजे बालोतरा से निकली थी। इसी दौरान टैंकर और बस के बीच हाईवे पर ज़ोरदार टक्कर हो गई। जिसके बाद बस में अचानक आग लग गई आग इतनी भयंकर थी कि चंद मिनटों में बस जलकर खाक हो गई। 

    इस मामले में सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए कहा, “बाड़मेर में हुई बस-ट्रक दुर्घटना के संबंध में जिला कलेक्टर, बाड़मेर से फोन पर वार्ता कर राहत-बचाव कार्यों के संबंध में निर्देशित किया है। घायलों का बेहतर से बेहतर इलाज सुनिश्चित किया जाएगा।”