jail
Representative Image

    Loading

    नई दिल्ली. तेलंगाना (Telangana) से मिल रही खबर के अनुसार, यहां के हैदराबाद यूनिवर्सिटी (Hyderabad University) में विदेशी छात्रा के साथ छेड़खानी करने वाले एक प्रोफेसर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल (Jail) भेजा गया है। जानकारी दें कि प्रोफेसर को बीते शनिवार ही गिरफ्तार किया गया था। इस गिरफ्तारी के बाद यूनिवर्सिटी ने भी उक्त प्रोफेसर को उसकी सेवाओं से सस्पेंड कर दिया था।

    जानकारी दें कि, प्रोफेसर पर संगीन आरोप है कि वह थाईलैंड की छात्रा को बीते शुक्रवार को किताब देने के बहाने अपने घर ले गया था, जहां उसने छात्रा के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी । इतना ही नहीं वहां के छात्रों का आरोप है कि, उक्त प्रोफेसर ने छात्रा को पढ़ाने के बहाने से उसके शरीर के विभिन्न हिस्सों को छूने की भी कोशिश की थी।

      

    इतना ही नहीं उसके विरोध करने पर प्रोफेसर ने उसे थप्पड़ भी मारा और फिर उससे जबरदस्ती करने कोशिश की थी। पीड़ित छात्रा ने गाछीबावली पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई थी।वहीं मामले को लेकर यूनिवर्सिटी में छात्रों ने जमकर हंगामा किया था और प्रोफेसर के खिलाफ कार्रवाई की मांग कि थी।

    गाछीबावली पुलिस ने बाद में बताया था कि, पीड़िता का बयान दर्ज करने के बाद अन्य आवश्यक धाराएं भी जोड़ी जाएंगी। प्रोफेसर फिलहाल 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।  उधर, विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार डा. देवेश निगम ने पहले ही मीडिया को बताया था कि आरोपित प्रोफेसर को निलंबित कर दिया गया है।