वायुसेना ने शेयर की हेलिकॉप्टर के हैरतअंगेज करतब की तस्वीरें, तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

    भारतीय वायु सेना के सैन्य विमानों की तस्वीरों IAF मीडिया को-ऑर्डिनेटर के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल द्वारा शेयर की गई है। लोग इन तस्वीरों को देखकर वायु सेना की सैन्य ताकत का अंदाजा लगा सकते हैं। विंग कमांडर इंद्रनील नंदी द्वारा क्लिक की गई तस्वीरों में चिनूक, एमआई17, अपाचे और चीता हेलीकॉप्टर दिखाई दे रहे हैं। हैशटैग #ShowStoppers के साथ शेयर की गई 3 तस्वीरों ने विमान को जमीन पर दिखाया और फिर एक लाइन में संरेखित करने के लिए उड़ान भरी।

    सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है, “एक नक्षत्र का निर्माण – रोशनी आपको घर ले जाएगी …… इस स्थान को देखें क्योंकि हम आपके लिए कुछ साप्ताहिक #Helolove ला रहे हैं।” बता दें कि शेयर किए पोस्ट पर अबतक 9 हजार से ज्यादा लाइक्स और 1 हजार से ज्यादा रीट्वीट मिले हैं, लोग वायुसेना के इन हेलिकॉप्टरों के प्रदर्शन को काफी पसंद कर रहे हैं। कई लोगों ने तस्वीरों में हेलीकॉप्टरों के नाम का अनुमान लगाने की भी कोशिश की।

    एक यूजर ने लिखा, “पहली बार, मुझे हेलीकॉप्टरों से प्यार हुआ है।” जबकि दूसरे ने लिखा, “अद्भुत फोटोग्राफी – इन हेलीकॉप्टरों के पीछे पर्वत श्रृंखलाएं अद्भुत लगती हैं।”