In Bihar, two people got kicked and punched in the race to become the principal of the school, watch Viral Video

    Loading

    पटना: बिहार (Bihar) के पूर्वी चंपारण जिले में शुक्रवार को एक स्कूल (School) के प्रिंसिपल (Principal) की पोस्ट को लेकर दो लोग आपस में ही भिड़ गए। दोनों के बीच तब तक लात-घूंसे चलते रहे जब तक कि, लोगों ने उन्हें एक-दूसरे से ज़बरदस्ती दूर नहीं किया। इस लड़ाई (Fighting) का वीडियो (Video) भी सोशल मीडिया (Social Media) पर सामने आया है जो अब तेज़ी से वायरल (Viral) हो रहा है।  

    सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, दो लोग आपस में भिड़ जाते हैं। इसके बाद दोनों में जम कर लात और घूंसे चलते हैं। कुछ सेकेंड बाद हालात ऐसे हो जाते हैं कि, दोनों ज़मीन पर गिर जाते हैं लेकिन इसके बावजूद भी लड़ाई जारी रखते हैं।

    रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना बुधवार को जिले के मोतिहारी कस्बे में राज्य शिक्षा विभाग के कार्यालय में हुई। स्थिति तब हिंसक हो गई जब स्कूल प्रशासन द्वारा मांगे गए दस्तावेजों को जमा करने के लिए दोनों लोग शिक्षा विभाग के कार्यालय पहुंचे थे।

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों के बीच इस बात पर बहस हो गई थी कि, कौन अधिक वरिष्ठ है और स्कूल के प्रिंसिपल के रूप में कुर्सी लेने के लिए योग्य है। बताया जा रहा है कि, लड़ाई केवल मौखिक विवाद के साथ शुरू हुई थी और देखते ही देखते लड़ाई ने भयंकर रूप ले लिया। वीडियो में दिख रहे लोगों में एक की पहचान टीचर के रूप में हुई है तो दूसरा शख्स एक टीचर का पति बताया जा रहा है।