molesting
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    मध्य प्रदेश: गुना में एक छात्रा (Student)  ने अपनी पढ़ाई बीच में इसलिए छोड़ दी, क्योंकि उसे पड़ोसी परेशान (Harassed) कर रहा था। वह छेड़खानी की डर से स्कूल नही जा रही है लड़की की माँ ने न्याय की गुहार लगाई है इस मामले में एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। इस संबंध में छात्रा की मां ने जिलाधिकारी कार्यालय (District Magistrate) में बेटी की सुरक्षा की गुहार लगाई है। शिकायत में महिला ने कहा कि उसकी बेटी को उसके इलाके में रहने वाला एक युवक द्वारा परेशान किया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है। 

    महिला ने कहा कि पड़ोसी की हरकत से तंग आकर मेरी बेटी ने पढ़ाई छोड़ दी है। मैंने कोतवाली थाने में भी शिकायत दर्ज कराई है, लेकिन आरोपित के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद मैंने कलेक्टर को पत्र लिखकर न्याय की मांग की। शिकायत पत्र में उसने कहा कि आरोपित उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी देता है और दावा करता है कि कोई उसका कुछ नहीं कर सकता और उसने उसके परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट भी की है।

    पड़ोसी की हरकतों के कारण लड़की स्कूल नहीं जा रही थी। बाद में उसने अपनी समस्या अपनी माँ को बताई। माँ ने पुलिस से शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वह उच्च अधिकारियों के पास पहुंची। इस मामले में SP पंकज श्रीवास्तव ने कहा कि मामले में FIR दर्ज कर ली गई है। आरोपी पीड़िता का पड़ोसी है। वो लड़की को स्कूल जोने से रोक रहा था। उसे स्कूल में एडमिशन दिलाया गया है। आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।