FILE- PHOTO
FILE- PHOTO

    Loading

    नई दिल्ली: आईसीसी टी20 विश्वकप (IND Vs NZ, ICC T20 WC 2021) में पाकिस्तान के बाद रविवार को टीम इंडिया की न्यूजीलैंड के खिलाफ हार हुई। टीम इंडिया के बल्लेबाज पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुए। इस मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को आठ विकेट से हरा दिया। भारत की हार के बाद लगातार खिलाड़ियों पर कप्तान विराट कोहली पर सवाल उठ रहे हैं। साथ ही फैन्स की तरफ से तीखी प्रतिक्रिया भी देखने को मिल रही है। इसी बीच कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भी एक ट्वीट कर विराट कोहली से सवाल किया है।

    कांग्रेस नेता शशि थरूर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हमने उनकी तारीफ की है, उनके लिए तालियां भी बजाई है, उन्हें पुरस्कार भी दिए हैं। हमें उनके हारने का बुरा लगता है। थरूर ने कहा कि विराट कोहली को यह बताने की आवश्यकता नहीं है कि मैच में क्या गलत हुआ क्योंकि यह हमने भी देखा। कोहली यह बताएं कि ऐसा क्यों हुआ। 

    कांग्रेस नेता शशि थरूर का ट्वीट-

    गौर हो कि टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक बयान में कहा था कि न्यूजीलैंड के खिलाफ इंडिया बहादुरी से बल्लेबाजी या गेंदबाजी नहीं कर पाया। पहले मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से मिली हार और दूसरे मैच में शिकस्त के बाद भारत की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है। इस हार के बाद कोहली की नेतृत्व क्षमता कटघरे में लोग खड़ा कर रहे हैं।