INDIA bloc meeting held today at mallikarjun Kharge residence

Loading

नई दिल्ली: इंडिया गठबंधन (INDIA Alliance Meeting) के नेताओं की बैठक आज बुधवार को शाम 7 बजे दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) के आवास पर होगी। इस बैठक में  तृणमूल कांग्रेस (TMC) और शिवसेना (UBT) के बैठक में शामिल न होने की संभावना है।   

इससे पहले आज, इन अटकलों के बीच कि शेड्यूल संबंधी मुद्दों के कारण ममता बनर्जी के इंडिया ब्लॉक की बैठक में शामिल न होने की संभावना है, पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ने स्पष्ट करते हुए कहा कि जब भी कांग्रेस अनुकूल तारीख बताएगी तो विपक्षी नेता जल्द ही बैठक करेंगे।

बुधवार को अपने निर्धारित उत्तर बंगाल दौरे पर रवाना होने से पहले ममता ने कहा, “मुझे पहले सूचित नहीं किया गया था। कल से एक दिन पहले ही राहुल ने मुझे फोन किया था और बैठक के बारे में बताया था…जब भी वे तय करेंगे हम जल्द ही मिलेंगे।”

ममता बनर्जी ने कहा, “मेरे परिवार में से किसी का विवाह है, जिसके लिए मैं वहां जा रही हूं। विवाह के बाद शुक्रवार ( 8 दिसंबर) को मैं कुर्सियांग में कार्यक्रम करूंगी, इसके बाद 9 दिसंबर को अलीपुरद्वार जाऊंगी। मुझे 11 दिसंबर को बानरहाट और 12 दिसंबर को सिलीगुड़ी में कार्यक्रम में भी पहुंचना है।”