Rakesh Tikait
किसान नेता राकेश टिकैत (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली. दोपहर कि अन्य बड़ी खबर के मुताबिक भारतीय किसान यूनियन (BKU) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) के ऊपर कर्नाटक में स्याही फेंकने के चलते अब भारतीय किसान यूनियन उग्र हो चला है। इतना ही नहीं BKU के कार्यकर्ताओं ने राकेश टिकैत के लिए Z प्लस सुरक्षा की मांग की है। वहीं अब इसने सरकार को चेतावनी दी है अगर किसान नेता टिकैत  को सुरक्षा नहीं मिली, तो किसान सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेंगे। साथ ही सबका सड़क पर निकलना दूभर कर देंगे।

    वहीं मेरठ में आज यानी मंगलवार को BKU कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर DM को ज्ञापन दिया है। साथ ही  DM के माध्यम से ही आज राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को भी ज्ञापन भेजा है। इतना ही नहीं DM कार्यालय के बाहर बहुत से किसान और किसान नेता धरने पर भी बैठ गए हैं। 

    गौरतलब भारतीय किसान यूनियन (BKU) के नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) पर बेंगलुरु की राजधानी के गांधी भवन (Gandhi Bhavan) में बीते सोमवार को एक किसान संगठन द्वारा आयोजित कार्यक्रम के दौरान कुछ बदमाशों ने टिकैत पर स्याही फेंक दी थी। वहीं पुलिस ने इस सिलसिले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद आयोजकों और बदमाशों ने एक दूसरे पर प्लास्टिक की कुर्सियों से भी हमला किया था।