Jaiveer Shergill on joining BJP
ANI Photo

    Loading

    नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शुक्रवार को पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, पूर्व कांग्रेसी नेता सुनील जाखड़ और पार्टी की उत्तर प्रदेश इकाई के पूर्व अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को राष्ट्रीय कार्यसमिति का सदस्य नियुक्त किया। साथ ही कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए जयवीर शेरगिल को पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त किया गया है।

    जयवीर शेरगिल ने कहा, “ये मेरा सौभाग्य है कि आज मैं विश्व की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा का राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त हुआ हूं। मैं इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह का धन्यवाद करता हूं।”

    उन्होंने कहा, “आज अहम दिन इसलिए है क्योंकि मैं आज से कांग्रेस की आलोचना की नकारात्मक राजनीति से सकारात्मक राजनीति, पद की राजनीति से राष्ट्र सेवा की राजनीति, अंधकार से प्रकाश और चमचागिरी पथ से कर्तव्य पथ की ओर जा रहा हूं।”

    शेरगिल ने कहा, “कांग्रेस पंजाब का इतिहास थी, आप मौजूद है लेकिन भाजपा पंजाब का भविष्य है। इसलिए यह फैसला पंजाब की जनता के बारे में सोच कर लिया गया है। कांग्रेस ने अति वामपंथी विचारधारा अपना ली है। देश बीजेपी के साथ है और प्रगति की ओर बढ़ रहा है।”