army
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां के बारामूला (Baramulla) जिले में आज यानी शनिवार को पुलिस और सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हो रहे एनकाउंटर में 1 आतंकी को ढेर कर दिया गया है। दरअसल पुलिस को क्रीरी इलाके के वानीगाम बाला में आतंकवादियों के होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इस पुरे इलाके को घेर लिया है। वहीं वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, अभी भी एनकाउंटर जारी है।

    गौरतलब है कि आज पुलिस और सुरक्षाबलों की एक संयुक्त टीम को इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की एक गुप्त सूचना मिलने के बाद यह मुठभेड़ शुरू हुई है। इधर घटना बाबत जम्मू कश्मीर पुलिस ने ट्वीट कर कहा था, कि बारामूला जिले के वानीगाम बाला इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है। फिलहाल पुलिस और सुरक्षाबल मौके पर मौजूद हैं और अपना काम कर रहे हैं।

    मामले पर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जिले के क्रीरी इलाके के वानीगाम बाला में आतंकवादियों के मौजूद होने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया था और तलाश अभियान शुरू किया था । उन्होंने यह भी बताया कि इसी दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चला दीं और मुठभेड़ यह शुरू हो गई है।