ARMY
File Pic

    नयी दिल्ली. एक बड़ी खबर के अनुसार जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में पुलवामा (Pulwama) पुलिस और SF ने आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े एक बड़े और दुर्दांत आतंकी को गिरफ्तार (Arrest) किया है। जी हाँ गिरफ्तार किए गया आतंकी निकोलोरा का रहने वाला है और उसका नाम शमीम सोफी है। वहीं मौके पर सुरक्षाबलों ने हथियार और गोला-बारूद सहित अनेकों आपत्तिजनक सामग्री बरामद किया है।

    गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आज यानि शुक्रवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद जिले के रखामा गांव में घेराबंदी कर तलाश अभियान चलाया था। आतंकवादियों के सुरक्षा बल पर गोलीबारी करने से अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया। सुरक्षा बलों ने भी गोलीबारी का माकूल जवाब दिया। उन्होंने बताया कि एक आतंकवादी मारा गया है। 

    पता हो कि पाकिस्तानी सेना, पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI और आतंकी संगठन लश्कर ए ताइबा कश्मीर में जिहाद के नाम पर आतंक फैलाने का भयंकर जाल बुन रहे हैं। वहीं ये आतंकी संगठन मजबूर और गरीब तबके के युवाओं को टारगेट कर उनकी मजबूरी का फायदा भी उठा रहे हैं। यह खतरनाक खुलासा उत्तरी कश्मीर के सीमांत जिले बारामुला के उड़ी सेक्टर में कुछ दिन पहले दबोचे गए लश्कर के पाकिस्तानी आतंकी बाबर ने भी किया था।