bus-accident
File Photo: ANI

    Loading

    नई दिल्ली/श्रीनगर. जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां के राजौरी (Rajouri) में आज यानी गुरुवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ है। दरअसल यहां एक बस गहरी खाई में गिर गई है। खबरों के मुताबिक, राजौरी जिले के भीमबेर गली के पास आज सुबह कई यात्रियों को लेकर जा रही एक बस के गहरी खाई में गिरने से यहां 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।इस हादसे के बाद चारों तरफ हड़कंप मचा हुआ है।

    मिली जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में बस में सवार कम से कम 25 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस फिलहाल शवों को कब्जे में लेकर उनकी शिनाख्त करने में जुटी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

    हादसे पर केंद्र शासित प्रदेश जम्मू और कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने भी अपना दुख जताया है।वहीं LG कार्यालय से जारी बयान में मनोज सिन्हा ने कहा कि, “राजौरी में हुए दर्दनाक हादसे में लोगों की मौत से दुखी हूं। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। ईश्वर घायलों को जल्द से जल्द ठीक करें। जिला प्रशासन हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है।”