shopian
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली/मुंबई. सुबह की बड़ी खबर के अनुसार जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के शोपियां (Shopian) जिले के हरिपुरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच बीते बुधवार देर रात को मुठभेड़ (Ecounter) हो गई है। यहाँ पुलिस और सुरक्षाबलों ने इलाके एक सघन सर्च ऑपरेशन चलाया है। वहीं इस जॉइंट टीम के संदिग्ध इलाके में पहुंचते ही वहां मौजूद आतंकियों ने अपनी तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। ऐसा भी माना जा रहा है कि यहां 2 से 3 आतंकी फिलहाल छिपे हो सकते हैं।

    गौरतलब है कि इससे पहले भी बीते बुधवार को सुरक्षाबलों ने पुलवामा जिले में दो अलग-अलग मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया था। जी हाँ, जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके में बीते बुधवार को सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में प्रतिबंधित आतंकी संगठनों अंसार गजवतुल हिंद और लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी मारे गए थे।

    बता दें कि मारे गए इन आतंकवादियों की पहचान अंसार गजवतुल हिंद के सफत मुजफ्फर सोफी उर्फ मुआविया और लश्कर के उमर तेली उर्फ तल्हा के रूप में हुई थी। उन्होंने कहा कि दोनों इस साल की शुरुआत में श्रीनगर के खोनमोह इलाके में एक सरपंच की हत्या सहित कई अन्य आतंकी मामलों में वांछित थे। इन दोनों आतंकवादियों ने हाल ही में त्राल में अपना ठिकाना बना लिया था।