Controversial statement of former CM Jitan Ram Manjhi, said- I do not believe as people believe in Lord Ram
File

    नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आतंकियों की नापाक हरकत के बाद हर तरफ से तीखी प्रतिक्रिया सामने आ रही है। टारगेट किलिंग का मसला लगातार सुर्खियों में है। इसी बीच बिहार के पूर्व सीएम और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने ट्वीट कर पीएम मोदी (PM Modi) और गृहमंत्री अमित शाह (HM Amit Shah) से बड़ी अपील की है। मांझी ने ट्वीट करते हुए कहा कि कश्मीर (Kashmir) की जिम्मेदारी बिहार के लोगों को दे दें और वे हालात को सुधार देंगे। 

    ज्ञात हो कि जीतन राम मांझी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कश्मीर में लगातार हमारे निहत्थे बिहारी भाईयों की हत्या की जा रहीं है जिससे मन व्यथित है। अगर हालात में बदलाव नहीं हो पा रहें तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह जी से आग्रह है, कश्मीर को सुधारने की जिम्मेवारी हम बिहारियों पर छोड दिजिए 15 दिन में सुधार नहीं दिया तो कहिएगा।

    गौर हो कि जम्मु-कश्मीर में सेना के एंटी-टेरर ऑपरेशन से बौखलाए आतंकी लगातार गैर-कश्मीरियों को अपना निशाना बनाते जा रहे हैं। इससे पहले रविवार को दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने बिहार के दो मजदूरों की हत्या की थी। जबकि शनिवार को भी आतंकियों ने पुलवामा और श्रीनगर में दो लोगों की गोली मारकर हत्या की थी।