army
File Pic

    श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir)  के कुलगाम (Kulgam Encounter)  जिले में रविवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने रविवार सुबह दक्षिण कश्मीर जिले के मुनंद इलाके की घेराबंदी की और तलाश अभियान शुरू किया।

    उन्होंने बताया कि सुरक्षाबल जब इलाके में तलाश अभियान चला रहे थे, तभी आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चला दीं। जवाबी कार्रवाई के बाद शुरू हुई मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ अभी जारी है। 

    दरअसल जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आज यानी रविवार तड़के आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एक खतरनाक मुठभेड़ (Encounter) शुरू हो गई।  इस दौरान एक आतंकी की गोली लगने की वजह से मौके पर ही मौत (Terrorist Killed) हो गई।  इलाके में फिलहाल सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन (Search Operation Underway) खबर लिखने तक जारी है  है। 

    बांदीपोरा में भी हुआ था एनकाउंटर :

    गौरतलब है कि इससे पहले शनिवार को भी बांदीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच ऐसा ही एक एनकाउंटर हुआ था, जिसमें एक जवान भी घायल हो गया था और 2 आतंकी मारे भी गए थे।  दरअसल जम्मू-कश्मीर पुलिस को यह इनपुट मिला था कि बांदीपोरा के शोकबाबा जंगल में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं।  जिसके बाद सुरक्षाबल मौके पर पहुंचे और फिर मौके पर एनकाउंटर शुरू हो गया।