ramban
Pic: ANI

    नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir)  से आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार यहाँ के रामबन नेशनल हाईवे(Ramban National Highway) पर निर्माणाधीन टनल का एक हिस्सा ढह गया। इसकी खबर मिलते ही पुलिस और सेना ने तुरंत जॉइंट ऑपरेशन शुरू किया है। इस भयंकर हादसे में 4 मजदूरों को रेस्क्यू कर लिया गया है, वहीं करीब 10 मजदूरों के अब भी फंसे होने की आशंका है। घटना बाबत रामबान के डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि बचाव अभियान अभी जारी है।

    घटना  के अनुसार बीते गुरुवार की रात को खूनी नाले पर सुरंग का आगे की तरफ का एक छोटा-सा हिस्सा ढह गया है। वहीं पुलिस तथा सेना ने तत्काल संयुक्त बचाव अभियान चलाया। घटना बाबत बड़े अधिकारियों ने बताया कि चार लोगों को मलबे से निकाला गया है,चारों घायल हैं तथा कई अन्य अब भी सुरंग के अंदर फंसे हुए हैं।  

    उन्होंने बताया कि सुरंग के आगे के हिस्से की तरफ खड़े बुलडोजर और ट्रक समेत कई वाहन और मशीनें क्षतिग्रस्त हो गयी हैं। उन्होंने बताया कि रामबन के उपायुक्त मस्सरतुल इस्लाम और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मोहित शर्मा घटनास्थल पर मौजूद हैं तथा बचाव अभियान पर नजर रख रहे हैं। सुरंग में फंसे लोग निरीक्षण का काम कर रही कंपनी के कर्मचारी हैं। अधिकारियों के अनुसार बनिहाल से घटनास्थल के लिए कई एम्बुलेंस भेजी गयी हैं।