ARMY
Pic: Social Media

    Loading

    नयी दिल्ली. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) से आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार, यहां पुलिस और आतंकवादियों के बीच अनंतनाग के बिजबेहरा के सेमथान में एक मुठभेड़ शुरू हो गई है। इसमें एक आतंकी मारा भी गया है।  

    मामले पर पुलिस का कहना है कि प्राप्त सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने बिजबिहाड़ा के सेमथान इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी । जिसके  बाद यहां तलाशी अभियान चलाया गया। इस दौरान एक आतंकी ने  सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में एनकाउंटर शुरू हो गया और एक आतंकी मारा गया है।

    गौरतलब है कि, बीते 6 सितम्बर को, कश्मीर संभाग के जिला अनंतनाग में मंगलवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। पुलिस को जिले के पोशक्रीरि इलाके में आतंकवादियों की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस और सेना ने संयुक्त तलाशी अभियान चलाया था । इस दौरान आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में 2 आंतकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया था।बता दें कि अनंतनाग के बिजबेहड़ा इलाके के थजीवारा में बीते 7 सितंबर को भी अनंतनाग पुलिस की मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए थे।

    वहीं इसके पहले, जम्मू-कश्मीर के शोपियां में बीते 30 अगस्त को ग्रेनेड अटैक हुआ था। यह हमला शोपियां के मनिहाल बाटपोरा इलाके में कश्मीरी पंडित के घर पर हुआ था। ग्रेनेड हिंदुओं की कॉलोनी को टारगेट कर फेंका गया था, लेकिन यह CRPF की गाड़ी पर जा गिरा था। हालाँकि  इसमें किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली थी।