army
Pic: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां 1घंटे के भीतर आतंकियों ने बीते सोमवार शाम दो अलग-अलग जगहों पर ग्रेनेड फेंका है। इसमें पहला हमला बडगाम के गोपालपोरा चडूरा इलाके में किया गया, जिसमें एक नागरिक करण कुमार सिंह घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए श्रीनगर के अस्पताल में भेजा गया है।

    वहीं, दूसरी घटना श्रीनगर की बताई जा रही है, जहां आतंकियों ने पुलिस कंट्रोल रूम पर ग्रेनेड फेंका है। जिसमे एक पुलिसकर्मी को मामूली चोट आई है। सुरक्षाबलों ने फिलहाल इलाका घेर लिया है और यहां सघन सर्च ऑपरेशन जारी है।

    मामले पर जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि, घटना स्थल से एक स्कूटी जब्त की गयी है, जिसका इस्तेमाल लश्कर के दो आतंकी कर रहे थे। इसके अलावा यहां एक AK-74 राइफल और 2 हथगोले बरामद किए गए हैं।

    गौरतलब है कि इससे पहले बीते रविवार को श्रीनगर के नौहट्टा इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया था। वहीं मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा (LET) का एक आतंकवादी भी घायल हुआ था। वहीं इससे पहले बीते शनिवार रात को भी दक्षिण कश्मीर जिले के कैमोह इलाके में आतंकियों ने ग्रेनेड से हमले किए थे जिसमे एक शहीद हो गया था।