PIC: ANI/Twitter
PIC: ANI/Twitter

    Loading

    श्रीनगर: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा में आतंकियों (Terrorist attack in Pulwama JK) ने सीआरपीएफ (CRPF) और पुलिस की संयुक्त पार्टी पर फायरिंग की। जिसमें एक पुलिस जवान शहीद हो गया। जबकि एक सीआरपीएफ जवान बुरी तरह घायल हो गया है। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। यह हमला हमला पुलवामा के पिंगलाना में हुआ है। पुलिस और सुरक्षाबलों ने हमले के बाद इलाके की घेराबंदी कर ली है। साथ ही तलाशी अभियान भी चलाया जा रहा है।

    मिली जानकारी के मुताबिक, आतंकियों ने फायरिंग कर मौके से फरार हो गए। हमले की सूचना मिलते ही पुलिस और सुरक्षाबलों के जवान मौके पर पहुंच गए। जवानों ने इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस द्वारा अलग-अलग जगहों पर नाके लगा कर आतंकियों की धरपकड़ के लिए मुहिम चलाया जा रहा है। 

    गौरतलब है कि, आतंकियों के इस हमले के कुछ घंटे पहले ही जम्मू कश्मीर के शोपियां में लश्कर तैयबा से संबंध रखने वाले एक आतंकी को पुलिस ने एनकाउंटर में मार डाला था। इस आतंकी की पहचान नसीर अहमद भट के रूप में हुई। जानकारी के अनुसार, हाल ही में हुए एक एनकाउंटर के दौरान वह बचकर भाग निकला था। कश्मीर के एडीजीपी विजय कुमार ने बताया कि, वह कई आतंकी वारदातों में शामिल था।