kashmir
File Photo

    Loading

    पुलवामा. जम्मू और कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा (Pulwama) के बंदज़ू (Bandzoo) में आतंकवादियों (Terrorists) ने एक पुलिसकर्मी को गोली (Police Personal Shot) मार दी। वह गंभीर जख्मी हो गया है। स्थानीय लोगों ने पुलिसकर्मी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती किया है। जख्मी पुलिसकर्मी का नाम मुश्ताक अहमद वागे बताया जा रहा है। वहीं, इस आतंकी हमले की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर बड़ी संख्या में सुरक्षाबल पहुंचे और इलाके को घेर लिया। आतंकियों की तलाश की जा रही है।

    जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, आतंकवादियों ने आज पुलवामा के बंदज़ू इलाके में पुलिस कर्मी मुश्ताक अहमद वागे को उनके घर के पास गोली मार दी। इस आतंकी घटना में उन्हें गोलियां लगी है और उन्हें इलाज के लिए तुरंत अस्पताल ले जाया गया। इलाके की घेराबंदी की गई है और मामला दर्ज किया गया है।

    गौरतलब है कि इसी महीने की 13 तारीख को राजधानी श्रीनगर के जेवन में आतंकियों ने शाम को पुलिस बस पर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं थी। इस हमले में ASI गुलाम हसन, कांस्टेबल शफीक अली और रमीज अहमद शहीद हो गए थे। जबकि बस चालक समेत 11 जवान घायल हो गए थे। इस हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद के कश्मीर टाइगर ने ली है।