army
Representative Pic

    Loading

    नई दिल्ली. दोपहर की बड़ी खबर के अनुसार, जम्मू कश्मीर (Jammu-kashmir) के शोपियां (Shopian) के चौधरी गुंड में आज आतंकवादियों ने एक एक कश्मीरी पंडित की गोली मार कर उसकी हत्या कर दी है। घटना बाबत जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की, आतंकवादियों ने एक नागरिक (अल्पसंख्यक) पूरन कृष्ण भट पर उस समय गोली चलाई जब वह शोपियां के चौधरी गुंड में एक बाग की ओर जा रहा था। उसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया है। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। वहीं आतंकवादियों की तलाश जारी है। 

    गौरतलब है की जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir)के बांदीपोरा (Bandipora) जिले के बड़ियारा और कंबाथी गांव क्षेत्र के बीच बांदीपोरा-सोपोर सड़क पर एक IED का पता चला था। जिसे बाद में सेना के बम निरोधक दस्ते ने निष्क्रिय कर दिया, जिससे आज बड़ा हदसा होते-होते टल गया। दरअसल यहां आज अल-सुबह बम मिलने की सूचना मिली थी जिसके बाद मौके पर बम निरोधक दस्ते (Bomb Disposal Squad) को बुलाया गया था।

    वहीं बीते 5 अक्टूबर को भी, जम्मू-कश्मीर  (Jammu and Kashmir) के पुलवामा (Pulwama) के हाल इलाके में आतंकियों ने फायरिंग कर दी जिसमें एक नागरिक की मौत (Civilian Shot Dead) हो गई थी। तब मृतक नागरिक की पहचान वसीफ अहमद पडरू के रूप में हुई थी। जानकारी के मुताबिक जब वह अपनी मोटरसाइकिल पर था, तब आतंकवादियों  (terrorists) ने उसे गोली मार दी थी। वहीं अस्पताल ले जाने के दौरान उसने दम तोड़ दिया था। घटना की जानकारी मिलते ही सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया था।