photo credit ani
photo credit ani

    Loading

    नई दिल्ली, भारतीय जनता पार्टी (BJP) की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा (Nupur Sharma) के मुहम्मद पैगेम्बर को लेकर दिया गया बयान शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। विवादित को लेकर देश में अब भी माहौल गरमाया हुआ है। इसी बीच जम्मू-कश्मीर के एक यूट्यूबर (YouTuber) का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था, जिसे फैसल वानी (Faisal Wani) नामक एक शख्स ने बनाया था। वीएफएक्स वीडियो में नूपुर शर्मा का सिर कलम करते हुए दिखाया गया है। वीडियो वायरल होने के बाद फैसल के खिलाफ सोशल मीडिया पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग तेजी से उठने लगी है।

    वहीं, विवाद बढ़ता देखकर YouTuber फैसल वानी ने वीएफएक्स वीडियो पोस्ट कर दिया। वीएफएक्स वीडियो पोस्ट के लिए मांफी मांगी। फैसल ने कहा, अगर किसी की भावना मेरी वजह से आहत हुई है तो, “मैं क्षमा चाहता हूं। फैसल ने कहा, उस वीडियो को मैंने कल रात को ही डिलीट भी कर दिया था।

    गौरतलब है कि, पिछले दिनों नूपुर शर्मा ने एक टीवी डिबेट के दौरान पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसके बाद मामला लगातार गरमाता ही गया। वहीं चौतरफा दबाव के बाद भारतीय जनता पार्टी ने नूपुर शर्मा को पार्टी से निलंबित कर दिया है। वहीं अब नूपुर शर्मा को कई कट्टरपंथी धमकी भी दे रहे हैं। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए नूपुर को सुरक्षा प्रदान कराई है।