grenade Attack
Representational Pic

    Loading

    श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के शोपियां जिले (Shopian District) के इमाम साहिब इलाके (Imam Sahib) में सोमवार को आतंकवादियों (Terrorists) ने पुलिस (Police) पर ग्रेनेड (Grenade) फेंका। हालांकि, इस हमले में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। यह जानकारी जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu Kashmir Police) ने दी।

    पुलिस के अनुसार आतंकवादियों ने शाम करीब 7:30 बजे इमाम साहिब इलाके में जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) के शिविर पर ग्रेनेड फेंका। हालांकि, ग्रेनेड शिविर के बाहर फटा, इसीलिए इसमें कोई नुकसान नहीं हुआ। पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

    इससे पहले, आज पुलिस ने जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले से लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया। उनकी पहचान दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के निवासी वसीम अहमद गनई और इकबाल अशरफ शेख के रूप में हुई। आतंकवादियों के पास से आपत्तिजनक सामग्री, एक चीनी पिस्तौल, दो पिस्तौल की मैगजीन, 12 राउंड पिस्तौल की गोलियां और 32 राउंड एके-47 की गोलियां सहित हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए हैं।