Fire in Bus
सांकेतिक तस्वीर

    Loading

    झारखंड: दिवाली (Diwali) का पर्व ड्राइवर (Driver) और कंडक्टर (Conductor) के लिए काल बन गया। झारखंड (Jharkhand) में ऐसी ही एक घटना सामने आई है दीवाली के मौके पर ड्राइवर और कंडक्टर ने बस (bus) में दीए जलाए ओर थोड़ी देर बाद बस में ही सो गए, इसी बीच बस में आग लग गई। जिसमें दोनों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। आग इतनी भीषण थी कि दोनों को बचने का मौका ही नहीं मिला। 

    जानकारी के अनुसार रांची के खादगढ़ा बस स्टैंड पर खड़ी एक बस में दिवाली के मौके पर ड्राइवर और कंडक्टर ने दीया जलाया और सो गए। आग लगने से दोनों की मौत हो गई। जानकारी मिलते ही पुलिस ओर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई, दोनों को बाहर निकाल अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दोनों का शव पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है। 

    रांची पुलिस ने बताया कि बीती रात बस के अंदर मिट्टी के दीपक जलाए जाने के कारण आग लग गई जिस वजह से बस में सो रहे दो लोगों की मौत हो गई। मृतक की पहचान बस के ड्राइवर और हेल्पर के रूप में हुई वहीँ एक ओर मामले में मुंबई के साकीनाका-खैरानी रोड पर एक गोदाम में लेवल-2 की आग लगी। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 8 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।