Jivesh Mishra Scold Cops : Bihar minister Jivesh Mishra got furious after stopping the car, scolded police officials, then said - suspend them, watch the video

    पटना: बिहार (Bihar) की नीतीश सरकार (Nitish Kumar Government) में मंत्री जीवेश मिश्रा (Jivesh Mishra) अपनी कार (Car) के रोके जाने पर पुलिसवालों (Police Officials) पर आग बबूला हो उठे। कार से उतर कर जीवेश मिश्रा ने पहले पुलिसकर्मियों को खरी खोटी सुनाई और फिर उन्हें सस्पेंड करवाने की मांग करने लगे। इस पूरी घटना का वीडियो (Video) भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में मंत्री का गुस्सा साफ़ देखा जा सकता है। 

    मिली जानकारी के मुताबिक, जीवेश मिश्रा इस बात से नाराज़ थे कि, उनकी कार को रोक दिया गया था। एएनआई के अनुसार, जीवेश मिश्रा की कार को रोकने की वजह एसपी और डीएम की कारों को रास्ता देना था।

    बताया जा रहा है कि, पुलिस द्वारा विधानसभा परिसर में जीवेश मिश्रा की कार को कतिथ तौर पर रोका गया था जिसके बाद वह भड़क गए और खुद कार से उतर कर पुलिसवालों को खरी खोटी सूना दी। 

    जीवेश मिश्रा ने कहा कि, एक पुलिस वाले ने उनकी कार रोकी और सामने से डीएम और एसपी की गाड़ी निकल गई। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि, एसपी और डीएम के लिए उन्हें रोक दिया गया। एसपी और डीएम की गाड़ी के कारण मंत्री की गाड़ी रोकना कहां का कानून है? जिस अधिकारी ने गाड़ी रोकी है जब तक उसे सस्पेंड नहीं किया जाएगा ‘मैं सदन के अंदर नहीं जाऊंगा।’