jammu
Pic: Social Media

Loading

नई दिल्ली/श्रीनगर. आज यानी बुधवार को जम्मू और कश्मीर (Jammu& Kashmir) सेवा चयन बोर्ड (JKSSB) में नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों ने यहां प्रेस एन्क्लेव में विभिन्न परीक्षाओं के संचालन के लिए Aptech लिमिटेड को कथित तौर पर ठेका दिए जाने के विरोध में जमकर प्रदर्शन किया।

मामले पर अन्य मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आज प्रदर्शनकारियों ने मांग और प्रश्न किया कि LG प्रशासन को इस बात की जांच करनी चाहिए कि पेपर लीक और घोटाले केवल कश्मीर में ही क्यों घटित होते हैं।

इसके साथ ही आज प्रदर्शनकारियों ने कहा, “जम्मू-कश्मीर में सभी ब्लैक लिस्टेड कंपनियों पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए, जब तक इन ब्लैक लिस्टेड कंपनियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाती है, कोई भी छात्र किसी भी प्रतियोगी परीक्षा में नहीं बैठेगा।”

प्रदर्शनकारियों ने आज ये भी आरोप लगाया कि, Aptech लिमिटेड राजस्थान, लेह, अंबाला और अन्य सहित देश के अन्य हिस्सों में कई घोटालों में शामिल रही है। वहीं कई राष्ट्रीय संचार पत्रों ने भी समय-समय पर इन घोटालों को उजागर किया है, नौकरी के इच्छुक लोगों की आशंकाओं को दूर करने के लिए कुछ भी महत्वपूर्ण नहीं किया जा रहा है।”

वहीं आज इस प्रदर्शन के दौरान, प्रदर्शनकारियों ने मांग रखी कि, उपराज्यपाल प्रशासन को इस अवसर पर उठना चाहिए और जम्मू-कश्मीर के युवाओं के व्यापक लाभ के लिए जरुरी आवश्यक कदम उठाने चाहिए।