Journalist Nidhi Razdan Resigns from NDTV

    Loading

    नई दिल्ली: NDTV की वरिष्ठ पत्रकार निधि राजदान ने चैनल से इस्तीफा दे दिया है। इससे पहले सीनियर एडिटर श्रीनिवासन जैन ने भी इस्तीफा दे दिया था। वे करीब तीन दशकों तक चैनल से जुड़े रहे। निधि राजदान ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। 

    एनडीटीवी की कार्यकारी संपादक निधि राजदान ने अपने ट्वीट में लिखा, ’22 से अधिक वर्षों के बाद, यह एनडीटीवी से आगे बढ़ने का समय है। यह एक अद्भुत, रोलर कोस्टर की सवारी रही है लेकिन आपको यह जानना होगा कि कब उतरना है। अगले कुछ हफ़्ते मेरे लिए आखिरी हैं। इन सभी वर्षों के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।’

    उल्लेखनीय है कि, बीते साल फरवरी 2022 में राजदान दोबारा एनडीटीवी के साथ जुड़ी थीं। उन्होंने 2020 में हावर्ड यूनिवर्सिटी में पढ़ाने जाने को लेकर 21 सालों बाद कंपनी से रिजाइन दिया था। लेकिन बाद में उन्होंने बताया था कि, हावर्ड के नाम पर उनके साथ धोखाधड़ी हुई थी। 

    गौरतलब है कि, अडानी ग्रुप द्वारा एनडीटीवी के अधिग्रहण के बाद, मीडिया चॅनेल से तीसरा बड़ा इस्तीफा माना जा रहा है। इससे पहले रवीश कुमार ने भी इस्तीफा दे दिया था। पिछले साल, 23 दिसंबर को एनडीटीवी के फाउंडर प्रणय रॉय और राधिका रॉय ने अपनी पांच प्रतिशत हिस्सेदारी छोड़कर बाकी हिस्सा अडानी ग्रुप को बेच दिया था।