nadda

Loading

नई दिल्ली: देश भर में बीजेपी का बोलबाला है। भारत की सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी अब देश तक सीमित नहीं रहना चाहती। बीजेपी का एजेंडा अब विदेशों तक पहुँचाने का काम शुरू हो गया है। इसके लिए बीजेपी ने ‘भाजपा को जानो’ (Know the BJP) मुहीम शुरू की है। आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ‘भाजपा को जानो’ अभियान के तहत आज भाजपा मुख्यालय (BJP Headquarters) में विभिन्न देशों के सांसदों, नेताओं और विदेश नीति के जानकारों के समूह से बातचीत करेंगे।  

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) आज यानी शनिवार को विभिन्न देशों के संसद सदस्यों, नेताओं और विदेश नीति विशेषज्ञों के एक चयनित समूह के साथ बातचीत करेंगे। भाजपा को जानें अभियान के तहत शनिवार को भाजपा मुख्यालय में शाम 5 बजे विभिन्न देशों के संसद सदस्यों, नेताओं और विदेश नीति विशेषज्ञों के एक समूह के साथ बातचीत कर उन्हे भाजपा की सोच, विचारधारा एवं कार्यक्रमों के साथ-साथ भाजपा की सरकारो द्वारा किए जा रहे जनकल्याणकारी कार्यो के बारे में भी बताएंगे। 

यही नहीं जेपी नड्डा राष्ट्र निर्माण में भारतीय जनता पार्टी और बीजेपी सरकारों के इतिहास, संघर्षों, सफलताओं, विचारधारा और योगदान के बारे में भी विस्तार से बताएंगे। बीजेपी के 42वें स्थापना दिवस पर पार्टी ने भाजपा को जानें अभियान शुरू किया था। इसके जरिए भाजपा विभिन्न देशों के साथ अपने द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत करने के साथ ही अपनी विचारधारा और कामकाज से भी दुनिया को अवगत कराने का प्रयास कर रही है। अगले साल यानी 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए बीजेपी ने इस अभियान को तेज कर दिया है।