Judge-Stenographer MMS Viral

    Loading

    नई दिल्ली : दिल्ली से एक बेहद ही चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक जज का MMS वायरल (Judge’s MMS Viral) हुआ है। जिसके बाद अब न्यायपालिका पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। वायरल हुआ यह MMS राउज एवेन्यू कोर्ट के एक एडिशनल सेशन जज का महिला स्टेनोग्राफर (Female Stenographer) के साथ का है। 

    दरअसल, जज का महिला स्टेनोग्राफर के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने सुनवाई की। हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान  कोर्ट ने जज और महिला स्टेनोग्राफर दोनों को ही तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। इतना ही नहीं बल्कि साथ ही सरकार से इस वीडियो को सोशल मीडिया पर ब्लॉक करने का आदेश दिया है। 

    आपत्तिजनक वीडियो के मामले में हाईकोर्ट (High Court) ने वीडियो पर स्वतः संज्ञान लेते हुए ये आदेश सुनाया है। बता दें कि वायरल हुए इस वीडियो (Viral MMS) में आरोपी जज एक महिला के साथ अपने केबिन में आपत्तिजनक हालत में दिखाई पड़ रहा है। गौरतलब है कि यह महिला उसके स्टाफ (Staff) में काम करने वाली बताई गई है। तो वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो में जो महिला आपत्तिजनक हालत में जज के साथ दिखाई दे रही है वो महिला जज की स्टेनोग्राफर है।