anjali
Pic: Social Media

    Loading

    नई दिल्ली. कंझावला केस (Kanjhawal Case) में हुए एक और बड़े खुलासे के अनुसार, मृतक अंजलि(Anjali)का आज से करीब 6 महीने पहले भी एक एक्सीडेंट हुआ था। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिल्ली पुलिस का कहना है कि, उस वक़्त हुए एक्सीडेंट के वक्त अंजलि शराब पीकर गाड़ी चला रही थी। वहीं MLC की रिपोर्ट में ‘एल्कोहल’ का साफ़ जिक्र हुआ है। 

    वहीं अंजलि के परिवार का भी दावा है कि, करीब 6 महीने पहले भी दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में किसी कार चालक ने उसे पीछे से जोरदार टक्कर मारी थी, तब अंजलि की हालत इतनी खराब थी कि सर के ऑपरेशन की नौबत भी आ गई थी।  इस बाबत अंजलि की बड़ी बहन और उसकी मौसी बेबी ने एक निजी मीडिया चैनल को बताया कि, तब हुए एक्सीडेंट में वो बेहोश हो गई थी, उसका सिर फट गया था और करीब 15 दिन अस्पताल में भर्ती रही थी। 

    परिजनों ने बताया कि उस वक्त भी पुलिस ने दुर्घटना को लेकर फोन किया था। अंजलि की मौसी ने बताया कि स्कूटी में उस वक्त टक्कर मारने वाला भी मौके से फरार हो गया था। परिवार वालों ने आशंका जताई कि यह उसे मारने की पहली कोशिश हो सकती है। 

    हालांकि इधर दिल्ली पुलिस का कहना है कि, उस वक़्त हुए एक्सीडेंट के वक्त अंजलि शराब पीकर गाड़ी चला रही थी। वहीं MLC की रिपोर्ट में ‘एल्कोहल’ का साफ़ जिक्र हुआ है। गौरतलब है कि, आज इस केस की सबसे बड़ी गवाह निधि (Ndihi) को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है।जानकारी के अनुसार निधि पर 2020 में ड्रग्स रखने के आरोप में एक केस दर्ज हुआ था। दरअसल स की सबसे बड़ी गवाह निधि तेलंगाना से गांजा लेकर आगरा रेलवे स्टेशन पर पकड़ी गई थी।निधि के साथ समीर और रवि के नाम के दो लड़के भी गिरफ्तार हुए थे। फिलहाल इस ड्रग्स केस में निधि फिलहाल जमानत पर चल रही है।