Rahul gave this advice to Modi regarding China

    Loading

    नई दिल्ली: भारत आज कारगिल विजय दिवस की 22वीं सालगिरह मना रहा है। देश के वीरों ने जिस तरह पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी थी उसे वह आज तक नहीं भूल पाया है। इस खास मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी सहित कई नेताओं ने ट्वीट कर भारतीय सेना के वीरों को सलाम किया है। 

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि हम उनके बलिदानों को याद करते हैं। हम उनकी बहादुरी को याद करते हैं। आज करगिल विजय दिवस के अवसर पर हम उन सभी को श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं, जिन्होंने देश की रक्षा करते हुए करगिल में अपने आप को न्योछावर कर दिया। उनकी बहादुरी हमें हर दिन प्रेरणा देती है।

    पीएम मोदी का ट्वीट-

    राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि हमारे तिरंगे की गरिमा में अपनी जान देने वाले प्रत्येक सेनानी को दिल से श्रद्धांजलि। देश की सुरक्षा के लिए आपके व आपके परिवारों के इस सर्वोच्च बलिदान को हम हमेशा याद करेंगे। जय हिंद।

    राहुल गांधी का ट्वीट-

    नितिन गडकरी का ट्वीट-

    वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का ट्वीट-

    राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत का ट्वीट-

    इमरान प्रतापगढ़ी का ट्वीट-

    कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कारगिल विजय दिवस वतनपरस्ती और मुल्क पर क़ुर्बान हो जाने का एक तारीख़ी दस्तावेज है। वतन पर जान क़ुर्बान करने वाले भारत के तमाम सपूतों को दिल की गहराई से ख़िराजे अक़ीदत। ये तिरंगा सदा यूँ ही लहराता रहे इन्हीं नेक तमन्नाओं के साथ..जय हिंद।