karnatka
Pic: ANI

Loading

नई दिल्ली. एक बड़ी खबर के अनुसार कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के आदेश पर बीजेपी विधायक मदल विरुपक्षप्पा ने KSDL के अध्यक्ष पद से अपना इस्तीफा दे दिया है। हालांकि अपने पत्र में विधायक विरुपक्षप्पा ने अपने और अपने परिवार के खिलाफ साजिश का दावा किया है। 

जानकारी हो कि, लोकायुक्त की टीम ने BJP विधायक मादल के बेटे प्रशांत मादल को 40 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है। उनके बेटे के घर से 6 करोड़ रुपए की नकदी भी बरामद हुई है।

मामले पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि,  लोकायुक्त ने एक विधायक के बेटे के यहां छापेमारी की है। मैं बस इतना कह सकता हूं कि लोकायुक्त को फिर से शुरू करने का कारण राज्य में भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाना है, बिना लोकायुक्त के ऐसे कई मामले कांग्रेस शासन के दौरान मिले और बंद हुए।

पता हो कि, कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में BJP विधायक मादल विरुपक्षप्पा के बेटे के घर से 6 करोड़ रुपए की नकदी बरामद हुई है। यह नकदी लोकायुक्त के अधिकारियों ने छापेमारी के दौरान बरामद की है। दरअसल लोकायुक्त के अधिकारियों ने आज यानी शुक्रवार को प्रशांत मादल के आवास पर छापा मारा। छापेमारी के दौरान घर के अंदर का नजारा देख आज मौके पर पहुंचे अधिकारी भी सन्न रह गए।

आज ये ऑफिसर्स घर के जिस कोने में जहां हाथ डाल रहे थे वहां से नोटों की गड्डियां ही गड्डियां निकल रही थी। दरअसल लोकायुक्त की टीम ने गुरुवार को प्रशांत मादल को 40 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद आज उनके घर में छापा मारा गया है।