Girl gangraped in Mysore, boyfriend brutally beaten up by group of men, CM Basavaraj Bommai said – strict action will be taken against the accused
File Photo: ANI

    नई दिल्ली: सीएम बसवराज बोम्मई (CM Basavaraj Bommai) की दिल्ली (Delhi) में हुई मैराथन बैठकों के बाद कर्नाटक (Karnataka) सरकार में नए मंत्रिमंडल पर तस्वीर अब साफ़ होती नज़र आ रही है। बीजेपी (BJP) के आला नेताओं के साथ हुई चर्चा के बाद आज मंत्री पदों को लेकर बने सस्पेंस दूर हो सकता है। बोम्मई ने कहा है कि, मंत्रिपरिषद की आधिकारिक सूची प्राप्त होने के बाद आज राजभवन में शपथ ली जाएगी।

    एएनआई ने बताया कि, कर्नाटक के नए सीएम बसवराज बोम्मई ने कहा, “आधिकारिक मंत्रिपरिषद की सूची मिलने के बाद राजभवन में शपथ ली जाएगी। समारोह दोपहर 2.15 बजे राजभवन में होगा।”

    इससे पहले उन्होंने मंगलवार को कहा था कि, बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्व राज्य मंत्रिपरिषद में शामिल किए जाने वाले नए मंत्रियों की सूची बुधवार सुबह को भेजेगा। कुछ मुद्दे सुलझने बाकी रह गए थे। बोम्मई ने मंगलवार को कहा था कि, यदि उन्हें बुधवार सुबह सूची मिल जाती है तो शपथग्रहण बुधवार को ही होगा।

    खबर है कि, कर्नाटक में मंत्रिपरिषद विस्तार कई चरणों में किया जाएगा। फिलहाल ये साफ नहीं है कि, पहले चरण में कितने नए मंत्री मंत्रिपरिषद में शामिल किए जाएंगे। बोम्मई ने मंगलवार को संसद में भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा से मुलाकात की थी। दोनों नेताओं के बीच दो दिन में यह दूसरी मुलाकात थी। समझा जा रहा है कि, दोनों नेताओं ने राज्य मंत्रिपरिषद के विस्तार को अंतिम रूप दिया है। उन्होंने इस मुद्दे पर संसद में गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की थी।