Karnataka leader Siddaramaiah's dhoti opens during his speech in Assembly, video goes viral

    बेंगलुरु: कर्नाटक (Karnataka) के पूर्व सीएम (Former Chief Minister) और विपक्ष के नेता (Opposition Leader) सिद्धारमैया (Siddaramaiah) बुधवार को विधानसभा में बहस में इतने मशगूल थे कि उन्हें पता ही नहीं चला कि उनकी धोती खुल गई है। विपक्षी नेता ने इसे मज़ाक के रूप में लेते हुए बताया कि, कोरोना (Corona) काल में वजन बढ़ने की वजह से ऐसा हुआ। 

    कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया के साथ हुई घटना के बाद सदन में बैठे कई दल के नेता अपनी हंसी नहीं रोक सके। जिस वक्त ये घटना हुई तब विधानसभा में सत्ता और विपक्ष के नेताओं के बीच स्पीच का दौर चल रहा था। सिद्धारमैया अपना भाषण दे रहे थे तभी अचानक उनकी धोती खुल गई तभी उनसे पास ही बैठे कर्नाटक कांग्रेस प्रेसिडेंट डीके शिवकुमार ने इसकी जानकारी उन्हें दी जिसके बाद उन्होंने अपना भाषण कुछ पलों के लिए रोका और अपनी धोती सही की। 

    इस बीच सदन में मौजूद नेता भी जमकर हंसने लगे जिसके बाद सिद्धारमैया ने कोरोना काल को इसका ज़िम्मेदार ठहराते हुए कहा कि, ‘कोविड के कारण वजन बढ़ना इसकी वजह है।’ इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर अब तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, सिद्धारमैया भाषण दे रहे हैं तभी डीके शिवकुमार उनके पास आकर उनके कान में धोती खुलने की जानकारी देते हैं। इसके बाद वहां मौजूद तमाम नेता ठहाके मार कर हंसने लगते हैं।