कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल (Photo Credits-ANI Twitter)
कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: केरल में फिलहाल सरकार के एक प्रोजेक्ट (Kerala Silverline Project) को लेकर सियासी संग्राम जारी है। इस प्रोजेक्ट का नाम है सिल्वर लाइन। एक तरह जहां सरकार दावा कर रही है कि ये प्रोजेक्ट केरल के दो छोरों को जोड़ने का काम करेगा। जबकि कांग्रेस इसे लेकर आक्रामक है। कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल का कहना है कि केरल सरकार द्वारा लाया गया ‘सिल्वर लाइन प्रोजेक्ट’ जनता के हित के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को इस मामले में दखल देना चाहिए।

    गौर हो कि दिल्ली में केरल UDF के सांसदों ने विजय चौक पर ‘सिल्वर लाइन प्रोजेक्ट’ के विरोध में प्रदर्शन किया, इस दौरान पुलिस के साथ उनकी धक्का-मुक्की हुई। कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल ने कहा कि केरल सरकार द्वारा लाया गया ‘सिल्वर लाइन प्रोजेक्ट’ जनता के हित के ख़िलाफ है। केरल के 30,000 लोग इससे डरे हुए हैं, हम चाहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों की परेशानी देखें और इस प्रोजेक्ट को आने से रोके।

    वहीं विजय चौक पर केरल सरकार के ‘सिल्वर लाइन प्रोजक्ट’ को लेकर प्रदर्शन के दौरान पुलिस के साथ धक्का-मुक्की पर कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल ने कहा कि हम शांतिपूर्ण तरीके प्रदर्शन कर रहे थे, इसी दौरान पुलिस ने हमारे साथ हाथापाई की, ये बेहद शर्मनाक है। 10-12 सांसद उस दौरान मोजूद थे। दरअसल 64,000 करोड़ रुपये की लागत वाले इस प्रोजेक्‍ट के खिलाफ सूबे में भाजपा और कांग्रेस सहित कई दलों का प्रदर्शन लगातार जारी है। इस प्रोजेक्‍ट को लेकर राज्य सरकार की तरफ से कई दावे किये गए हैं।